प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नव्य-भव्य संसद भवन को राष्ट्र को किया समर्पित :- राजीव कुमार गुप्ता

बदायूँ । जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने बदायूँ शहर के बूथ संख्या 212 पर मन की बात का 101 वां संस्करण पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ता के साथ सुना। स्थानीय पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अलग – अलग बूथ पर बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिको के साथ जनसहभागिता से सुना।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा मन की बात कार्यक्रम सदैव हममें नई ऊर्जा का संचार करता है व जनता की सेवा में समर्पित रहने के लिए प्रेरित करता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात सामाजिक सरोकारों को सुदृढ़ मंच प्रदान करने के साथ ही उनके प्रति जनविश्वास व जनभागीदारी को बढ़ाने वाली है। मन की बात प्रेरक होने के साथ सकारात्मकता को बढ़ावा देने वाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज का दिन गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन किया। नया संसद भवन भारतीयता की सुगंध से सुवासित है।

यह हमारे सांस्कृतिक मूल्यों की पुनर्स्थापना, लोक-कल्याण की भावना, उत्कृष्ट मानवीय मूल्यों व सनातन की सात्विक मर्यादाओं का प्रतिनिधित्व करता है। यह सच्चे अर्थों में ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की समेकित तस्वीर है। जहां शैव संप्रदाय के महायाजक औपचारिक राजदंड ‘सेंगोल’ पीएम मोदी को सोपा गया। सेंगोल को नए संसद भवन में लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास स्थापित किया गया।

इस मोके पर राघवेंद्र यादव श्याम साहू जया साहू पवन शर्मा नरेश कश्यप राकेश सागर मनोज कश्यप यादराम सागर प्रेमशंकर साहू अनुभव उपाध्याय समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।