सम्भल। नगर पालिका क्षेत्र के सरायतरीन वार्ड नं 36 मोहल्ला नवाब खेल पर मानक अनुसार सामग्री नही लगाने पर गल्लीवासियो ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि ठेकेदार द्वारा हमारे मौहल्ले की सड़क व नाली का निर्माण कार्य तो चल रहा है।लेकिन ठेकेदार द्वारा बरती जा रही लापरवाही व घटिया किस्म की निर्माण सामग्री की कारण कुछ ही समय मे हम लोगों को बरसात के समय जल भराव का सामना करना पड़ेगा

जिस की शिकायत जब हम लोगो ने लेवर से की तो उन्होंने साफ कह दिया कि जो सामना ठेकेदार द्वारा हमको दिया गया है।हम तो वही लगा रहे है और वही लगा सकते है।सड़क पर डालने के लिए जब हमको गट्टा मिला ही नही है। तो हम मिट्टी के ऊपर ही खरंजा बिछायेंगे जो कुछ कहने है।आप ठेकेदार से कहे जिस पर गल्ली मौहल्ले के लोगो ने हाल फिलहाल का उदाहरण देते हुए कहा कि बीते माह बिछाए गए खरंजे पर गाड़ी आने के कारण खरंजा नीचे बैठ गया है।

जिस को काम करने के दौरान उखाड़ कर अब तो तुम ने सही कर दिया आगे ऐसा होने पर कौन जिम्मेदार होगा, इसी बात को लेकर काम कर रहे मजदूरों को गल्ली मोहल्ले के लोगो का आक्रोश झेलना पड़ा। लेकिन इस घटना को जानने के बाद भी ठेकेदार ने मौके पर आना बेहतर नही समझा न ही कार्य को बेहतर कराने की नीयत से काम को रुकवा कर जमीन पर डालने के लिए गट्टे का इन्तेज़ाम कराया।

सम्भल से खलील मलिक