चेयरमैन ने नगर पालिका गौशाला का किया निरीक्षण

बदायूँ। नगर पालिका नवनिर्वाचित अध्यक्ष फात्मा रजा ने शनिवार को कुर्सी संभालते ही उनका पालिका कर्मचारियों ने स्वागत किया। इसके साथ ही चेयरमैन ने साफ-सफाई बेहतर करने के निर्देश दिए कहा नगर की एक भी गली में गंदगी नहीं रहनी चाहिए। रोजाना सफाई कराई जाए अगर सफाई न होने की शिकायत आई तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। सफाई नायकों के साथ बैठक कर साफ-सफाई बेहतर करने के दिशा निर्देश दिए। चेयरमैन ने नगर पालिका में अनियमिताये देख जताई कड़ी नाराज़गी।

फात्मा रजा ने कुर्सी पर बैठते ही नगर पालिका के सफाई नायकों की बैठक लेते हुए उनको निर्देशित किया कर्मचारी फील्ड में चौकन्ना रहते हुए कार्य करें। वह औचक निरीक्षण करेंगीं। जिस भी वार्ड में सफाई नायक व कर्मचारी शिथिलता बरतते हुए पाए गए उनके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा ने पालिका में कार्य दफ्तर का निरीक्षण किया। जहां कम्प्यूटर रूम में गंदगी देख उन्होंने पालिका कर्मियों को फटकार लगाई। फाइलों पर धूल जमी हुई थी यह देखकर उनका पारा चढ़ गया और नगरपालिका के कर्मियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कार्यालय में साफ-सफाई रखने का निर्देश दिया।
नगर पालिका अध्यक्ष फात्मा रजा में गौशाला का किया निरीक्षण। गौशाला में गायों को चारा खिलाते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष फात्मा रजा ने नगर पालिका की ओर से संचालित गौशाला का मुआयना करते हुए गायों को खरीदकर गुड़ और चारा खिलाया। गौशाला की अच्छी व्यवस्था करने व गायों के चारे के लिए घास खिलाने के निर्देश दिए। इस मौके पर ईओ डाक्टर दीप कुमार वार्ष्णेय बड़े बाबू रजनीश शर्मा समेत पालिका कर्मचारी मौजद रहे।