किसानों को लगाया लाखों चूना, ठेकेदार नहीं उठता फोन

बदायूँ। बिनावर थाना क्षेत्र के कई गावों से गंगा एक्सप्रेस वे के लिए किसानों की मिट्टी ठेकेदार उठा कर ले मगर मिट्टी का भुगतान अभी तक नहीं किया है किसानों ने इसको लेकर हंगामा खड़ा कर दिया है उन्होंने कहा है कि इस बात को लेकर हम लोग डीएम से मिलेंगे। और भुगतान की मांग करेंगे।
गंगा एक्सप्रेस वे पर मिट्टी डालने का कार्य अभी तेजी से चल रहा है जहां क्षेत्र में किसानों के खेतों से मिट्टी खरीद कर गंगा एक्सप्रेस वे पर डाली जा रही है जिसमे ठेकेदार गांव गांव जाकर किसानों के खेत की मिट्टी खरीद रहे हैं ।
मामला सलारपुर ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायत भटौली ,सिंगरौरा ,रंझौरा का है जहां किसानों का आरोप है कि ठेकेदार ने किसानों की मिट्टी खरीद कर गंगा एक्सप्रेस वे डाल दी लेकिन अभी तक उनका भुगतान नहीं किया गया है । और न ही ठेकेदार अब किसानों का फोन उठा रहा है ।
शुक्रवार को तीनों गाँव के दर्जन भर किसानों ने सिंगरौरा के बाहर रोड पर प्रदर्शन करते हुए बताया कि माज अहमद नाम के ठेकेदार ने जनवरी माह में किसानों से उनके खेत की मिट्टी का एग्रीमेंट कराया था। किसानों के सारे कागज ले लिए और किसानों को कोई कागज़ बापस नहीं दिया । मिट्टी किसानों के खेतों से उठाकर गंगा एक्सप्रेस वे पर डाल दी गई और ठेकेदार भाग गया अब वह गाँव नहीं आ रहा है ।भटौली गांव के लगभग 11 किसानों की लगभग 45 बीघे की मिट्टी उठाने के बाद ठेकेदार भाग गया अभी तक न तो उसने मिट्टी का भुगतान किया है और न ही अब किसानों का फोन उठा रहा है इस प्रकार भटौली के किसान रनवीर , रियासत, कुवरपाल , अमरपाल,नौशे का लगभग 10 लाख व सिंगरौरा, रंझौरा के किसानों का 5 लाख रुपए ठेकेदार लेकर भाग गया । शुक्रवार को दर्जन भर किसानों रोड पर प्रदर्शन किया और डीएम से शिकायत करने की बात कही है । जहां इस मौके पर किसान कुंवरपाल, अमरपाल,दिलीप सिंह , रामसेवक, कप्तान सिंह,राम भरोसे,नौशे अली ,फिरासत ,रियासत ,रामचरन , प्रेमपाल , बृजपाल,देशराज , शेर सिंह, दुर्जन आदि किसान मौजूद रहे।