बदायूँ।जिलाध्यक्ष कांग्रेस ओमकार सिंह एवं मोरपाल प्रजापति एडवोकेट अन्य 36 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना सिविल लाइंस में एफआईआर हुई थी। इस बात को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव कुमुद गंगवार एवं जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल अपर महानिदेशक बरेली से मिला गंगवार ने अपर महानिदेशक को बताया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओमकार सिंह,मोरपाल प्रजापति एडवोकेट थाना कादरचौक के गाँव लभारी के ग्रामीणों के यहां चोरी हुई थीं। तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर सीओ उझानी के पास गए थे और कांग्रेस का कोई पदाधिकारी या कोई ग्रामीण एसएसपी के आवास की तरफ गया ही नहीं फिर भी 18 तारीख को उप निरीक्षक नरेश कुमार के द्वारा कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं 36 के विरोध जाम लगाने की रिपोर्ट लिखाई गई है।जो कि नितांत झूठी है। उप निरीक्षक के पास इसका कोई प्रमाण नही है।

आजकल हर एक के पास एंड्राइड मोबाइल है और तुरंत फोटो भेजता है अगर कांग्रेसजनों व ग्रामीणों ने सड़क पर बैठकर कोई जाम लगाया है। उसका कोई न कोई फोटो जरूर होगा जांच एजेंसी उनसे जाम का फोटो मांग ले।
अपर महानिदेशक ने बात सुनने के उपरांत सक्षम अधिकारी से जांच कराने की बात कही । प्रतिनिधिमंडल में जिला उपाध्यक्ष आतिफ खान, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष महामंत्री राम रतन पटेल जिला उपाध्यक्ष वीरेश तोमर साथ में रहे।