अल्पसंख्यक विभाग की टीम ने किया परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण

सम्भल।मदरसा बोर्ड की परीक्षाओं के दूसरे दिन पहली व दूसरी पाली में मुंशी मौलवी, आलिम, कामिल व फाजिल कक्षाओं के 486 छात्र छात्राओं ने परीक्षा दी। सभी परीक्षा केन्द्रों पर पहली व दूसरी पाली में परीक्षाएं शान्तिपूर्वक ढंग से सम्पन्न हुईं।


जुमेरात को मदरसा सिराजुल उलूम उलूम, मदरसा हामीदिया अशरफिया व जैड यू इंटर कॉलिज परीक्षा केन्द्रों पर पहली व दूसरी पाली मे 488 बच्चे परीक्षा में बैठे। अल्पसंख्यक कल्याण विभाग की ओर से वसीम आलम, मौ. साजिद आदि की टीम ने सीसीटीवी की निगरानी में संपन्न हुई परीक्षाओं के संचालन का निरीक्षण किया। इस दौरान मदरसा बोर्ड परीक्षा के दौरान सिराजुल उलूम, हिलाली सराय, हामिदिया अशरफिया व जियाउल उलूम इंटर कॉलिज सरायतरीन परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचकर परीक्षाओं के संचालन को परखा। तीनो परीक्षा केन्द्रों पर व्यवस्था शान्ति पूर्वक पाई गईं।

इस दौरान अल्पसंख्यक विभाग की टीम ने केन्द्र व्यवस्थापकों को निष्पक्ष ढंग से परीक्षा संचालित करने की बात कही और नकल विहीन परीक्षा संचालन में सहयोग प्रदान करने को कहा। जिस पर जियाउल उलूम इंटर कॉलिज परीक्षा केन्द्र व्यवस्थापक शाहिद हुसैन ने बताया कि जियाउल उलूम इंटर कॉलिज सरायतरीन में जुमेरात को मुंशी/मौलवी , आलिम, कामिल व फाजिल की परीक्षाएं शान्तिपूर्वक एवं निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न हुई तथा मदरसा बोर्ड द्धारा जारी दिशा निर्देशों का पूर्णत: अनुपालन किया गया।

सम्भल से खलील मलिक