अगर हुआ होगा भितरघात तो पार्टी के प्रत्याशी को माननी पड़ेगी हार

कुवरगांव। दूसरे चरण का नगर निकाय चुनाव कुवरगांव में गुरुवार को संपन्न हो चुका है अब सभी प्रत्याशी व समर्थक अपनी अपनी जीत का आंकड़ा लगाने में लगे हुए हैं ।
कुवरगांव में एक भाजपा प्रत्याशी तो सात निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव मैदान थे।जहां एक किन्नर भी चुनाव मैदान में थी ।गुरुवार को वोटिंग समाप्त होने तक किसी ने अपनी हार स्वीकार नहीं की सभी अपनी अपनी जीत की ढपली बजाते नजर आए ।
लोगों की मानें तो कुवरगांव में भाजपा प्रत्याशी और एक निर्दलीय प्रत्याशी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली । चुनाव संपन्न होने तक निर्दलीय प्रत्याशी व समर्थक भाजपा पर जबरदस्ती सीट छीनने की बात करते नजर आए।इस दौरान तरह तरह की चर्चाएं होती रही । चुनाव समाप्त होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है देर रात तक सभी गुणा- भाग करने में जुटे रहे और अपनी अपनी जीत का दाबा ठोकते रहे ।
चर्चा है कि कुछ पार्टी के ही लोगों ने पार्टी प्रत्याशी के साथ भितरघात किया है ऐसे वो लोग जो भगवा चोला पहनकर चलते थे और पार्टी के सच्चे सिपाही कहे जाते थे।जिन्होंने दिखावे को भाजपा प्रत्याशी के साथ घूमकर समर्थन तो जताया है और अंदरखाने निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार कर जिताने के लिए भितरघात किया है। 13 मई को नगर निकाय चुनाव के नतीजे आने हैं अब जनता और सभी प्रत्याशियों की निगाहें उसी पर टिकी है। जिसकी क़िस्मत बुलंद होगी और जनता ने जिसपर विश्वास किया होगा उसके सिर तो ताज बंधेगा और अगर पार्टी के लोगों ने ही भितरघात किया होगा तो भाजपा प्रत्याशी को हार स्वीकार करनी पड़ेगी ।