बदायूँ l युवा संकल्प सेवा समिति की एक आबश्यक बैठक संस्था के प्रधान कार्यालय मो शहवाजपुर पर सम्पन्न हुई। वैठक की अध्यक्षता संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल की एवं संचालन संस्था के सदस्य बिशाल बैश्य ने किया। बैठक में होली त्योहार को सौहार्दपूर्ण बातावरण मे मनाने की अपील की साथ ही कैमिकल युक्त रंगो से परहेज की सलाह दी।
बैठक को संबोधित करते हुए संस्था के सचिव पुनीत कुमार कश्यप ने कहा कि होली हिन्दुओं का पारंपरिक त्योहार है जिसे उत्साह के साथ मनाया जाता है रंग स्वादिष्ट खाना एकता और प्रेम का उत्सव है होली मनाने का एक ही उदेश्य होता है लोगों को अपने प्यार के रंग मे रंगना।
संस्था द्रारा लगभग दस दिन अभियान के माध्यम से कैमिकल युक्त रंगो के बहिष्कार की अपील की गई तमाम बिधालयो मे जाकर शपथ भी कराई गई है संस्था की ओर से सभी को होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल ने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है होली। इसलिए इस दिन हम सभी को अपने अन्दर छुपी हुई बुराईयों का दहन कर। अच्छाई की ओर बडना चाहिए।
संस्था के कोषाध्यक्ष योगेन्द्र सागर ने कहा कि लाल रंग प्यार और सौहार्द का प्रतीक होता है।
इसके बाद सभी ने एक दूसरे के गुलाल लगा कर होली की बधाई दी।
इस अवसर पर धर्मवीर सिहं, सुनील कुमार, उपेन्द्र कश्यप, कमल कश्यप, मोहितपंडित, पवन कुमार भारती, हिमांशु कश्यप, आदि उपस्थित रहे।