सम्भल। रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सेतुआ में वीरन सहाय पुत्र बाबूराम की झोपड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने के कारण। झोपडी में रखी पांच हज़ार की नकदी सहित गेंहू, सरसों ,भूूस व झोपड़ी में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

आग लगने की जानकारी उस समय हुई जब वीरन सहाय का पुत्र संजीव घर से नोएडा जाने के लिए तैयार होकर बस का इंतजार कर रहा था। तभी उसकी नज़र झोपड़ी पर पड़ी तो देखा की झोपड़ी में से आग की ऊंची ऊंची लपटें निकलती दिखाई दी। जिसको देख उसने शोर मचाया दिया जिस को सुन और आसपास के लोग झोपड़ी की ओर दौड़ पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने पानी से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग पर काबू न पा सके।

झोपड़ी में आग लगने की सूचना पर डायल 112 भी मौके पर पहुँच गयी ओर फायर ब्रिगेड को आग लगने की जानकारी दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची जिसने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।
संजीव कुमार यादव ने बताया कि मेरी मां प्राथमिक उच्च विद्यालय में रसोईघर में काम करतीं हैं उन्हीं के पांच हजार रुपए रखे हुए थे वह भी जल गये, और गेहूं,भूसा,लेहटा आदि सामान जल कर खाक हो गया।

सम्भल से खलील मलिक