पुलिस ने मंदबुद्धि किया स्वीकार

कुवरगांव।रोड किनारे युवक का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने युवक को मंदबुद्धि स्वीकार करते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है ।
सोमवार दोपहर बाद थाना कुवरगांव क्षेत्र के आंवला बदायूं मार्ग ललेई गुरुद्वारा के समीप एक युवक का शव रोड़ किनारे खाई पड़ा मिला पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कर युवक को मंदबुद्धि स्वीकार करते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।बताया जाता है कि शव एक दिन पुराना है। शनिवार सुबह से दोपहर बाद तक मार्ग पर सैंकड़ों वाहन और राहगीर निकलते रहे लेकिन किसी की नजर युवक के शव पर नहीं पड़ी दोपहर बाद युवक के खाई में पड़े होने की सूचना आग की तरह ललेई गांव और आसपास क्षेत्र में फैल गई।


बताया जाता है कि ललेई गांव के कुछ बच्चे जंगल में बकरी चरा रहे थे जिन्होंने जब युवक का शव पड़ा देखा तो वह भाग आए और अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया जहां ग्रामीण दबी जुबान से सोमवार दोपहर बाद तक शव पड़े होने की चर्चा करते रहे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी ।


किसी तरह सोमवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली तो थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया और युवक का शव मंदबुद्धि स्वीकार किया । जहां पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए हैं । मंदबुद्धि युवक रोड पर इधर उधर घूमता रहता था ।किसी तरह उसकी मृत्यु हो गई ।

इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम का कहना है कि ललेई गुरुद्वारा के समीप एक युवक का शव पड़ा मिला है जो मंदबुद्धि का बताया जा रहा है जो इधर उधर घूमता रहता था किसी कारणवश मौत हो गई शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम भेजा गया है।