यूपी टॉप न्यूज़वैश्विक मानचित्र पर यूपी की पहचान बनी है अब यहां दंगे नहीं होते :सीएम योगी

जनसभा में उमड़ा भारी जन सैलाब लगे योगी मोदी के नारे

क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने भरा कार्यकर्ताओं व जनता में जोश….

छोटे मंच पर चेयरमैन प्रत्याशियों को मिली पीछे की सीटें…..

सांसद संतोष गंगवार, सांसद धर्मेंद्र कश्यप, मंत्री अरुण कुमार, विधायक संजीव अग्रवाल,विधायक डीसी वर्मा,विधायक श्याम बिहारी लाल, विधायक डॉ राघवेंद्र शर्मा,विधायक डॉक्टर एमपी आर्य,जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष कुलमोहन अरोरा, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल,निवर्तमान मेयर उमेश गौतम, चुनाव संयोजक अधीर सक्सेना,सहित तमाम नेता मंच पर है मौजूद….

मुख्यमंत्री ने मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम को जिताने की जनता से की अपील….

शहर के उद्योगपति अशोक गोयल (अशोका फोम) रहे मुख्यमंत्री के साथ मंच पर मौजूद,……

मंच से बोले निवर्तमान मेयर उमेश गौतम विकास के नाम पर दे जनता वोट…..

छोटे मंच पर डॉ अनिल शर्मा,डॉ विनोद पगरानी,पवन अरोरा, डॉक्टर विमल भारद्वाज,डॉ प्रमेंद्र माहेश्वरी समेत सभी नगर पंचायतों के प्रत्याशी रहे मौजूद……

बरेली। निकाय चुनाव के चार ही दिन बचे है ऐसे में सत्ताधारी पार्टी अपने चुनाव प्रचार में किसी तरह कोई कमी नहीं रखना चाहती है। आज मुख्यमंत्री सीएम योगी ने बरेली मंडल में खुद प्रचार की कमान संभाल ली।
मुख्यमंत्री योगी ने मेरा पद के प्रत्याशी उमेश गौतम के समर्थन में जनसभा करके वोट मांगे। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह बरेली की नाथ नगरी को नमन करते है।

बोले मुख्यमंत्री पहले हर 6 महीने में लगता का कर्फ्यू अब दंगा करने वाले है सलाखों के पीछे

बरेली में 2012 – 2017 के बीच जो नगर थे। जिस्में सबसे ज्यादा बार कर्फ्यू लगा था, उनमें बरेली का नाम भी आता था। हर 6 महीने में बरेली में कर्फ्यू लगता था। दंगा और उपद्रव उत्तर प्रदेश की पहचान बन गए थे। लेकिन पिछले 6 वर्ष में कोई भी दंगा उत्तर प्रदेश में नहीं हुआ। और उपद्रव मुक्त हुआ है दंगों से भी मुक्त हुआ है।कावड़ यात्रा उत्तर प्रदेश भर में पहचान बनाता है। वैश्विक मानचित्र पर उत्तर प्रदेश की पहचान बनी है। जैसे देश बदल चुका है, दुनिया के अंदर जहां भी कुछ संकट दिखाई देता है। वहां भारत की ओर देखते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तरफ देखते हैं। भारत वैश्विक लीडर की तरफ बढ़ रहा है। यह 9 वर्ष पहले अपनी पहचान के लिए मोहताज था। उन्होंने यह भी कहा कि 2017 से पहले युवाओं के हाथ में तमंचे पकड़े जाते थे केवल जातिवाद और परिवार वाद ही नहीं था अवसरवादी भी से यह अराजकतावादी भी रहे और यह तमंचा वादी भी थे युवाओं का जीवन बर्बाद करते थे और व्यापारियों से अवैध वसूली किया करते थे।

सीएम योगी ने यह भी कहा कि 2017 के बाद अपराधी सीधा सीना तान का नहीं चल सकता गले में लटका कर जान की भीख मांगते हुए नजर आते हैं।योगी ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा कि पिछले 9 सालों के अंदर प्रधानमंत्री ने नागरिकों की धारणा बदली है। भारत की अपनी आंतरिक स्थिति भी बदली है। भारत दुनिया दुनिया में सबसे आगे है कोई कल्पना नहीं कर सकता ।चार करोड़ लोगों को देश में गरीबों को 1- 1 आवास मुफ्त मिल जाये। 15 करोड़ युवाओं के लिए स्किल डेवलपमेंट इंडिया के माध्यम से लाभ मिला है।

कोरोना कॉल में 80 करोड़ गरीबों को राशन का लाभ मिला, जो आज भी मिल रहा है।अयोध्या में राम मंदिर का काम बहुत तेजी से चल रहा है। इसी वर्ष भव्य मंदिर का निर्माण होगा। 2017 से पहले यूपी में दंगे होते थे। जाति के नाम पर समाज को बांट दिया जाता था। बेटियां डर के मारे स्कूल नहीं जाती थी। व्यापारी रंगदारी देते थे। महिलाएं बाजार नहीं जाती थी। अराजकता चरम पर थी।

उमेश गौतम ने अपने लिए वोट मांगते हुए कहा कि पिछले 17 सालों में नगर निगम में विपक्ष बैठा हुआ था। तब यहां की सभी गली अंधेरे में हुआ करती थी।पहले बरेली महानगर नहीं हुआ करती थी बल्कि एक नगर हुआ करता था। अब यहाँ की सभी रोड़ों को 4 लेन और 6 लेन कर दिया गया हैं। भाजपा हर वर्ग के लिए काम करती है। कोरोना काल मे भी दो साल तक भाजपा नेताओं ने की जबकि विपक्ष के नेता घर में दुबक गये थे।