IAS संयुक्ता समद्दार बनीं बरेली की चुनाव प्रेक्षक

आईएएस संयुक्ता समद्दार को बरेली में निकाय चुनाव के मतदान और मतगणना संपन्न कराने के लिए प्रेक्षक नियुक्त किया गया है।

वरिष्ठ आईएएस संयुक्ता समद्दार बरेली में निकाय चुनाव के मतदान और मतगणना को संपन्न कराने के लिए प्रेक्षक नियुक्त किया गया है। यह आदेश राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने आदेश जारी किया, ।

बरेली में जनप्रिय कमिश्नर रह चुकी है आईएएस सयुंक्ता समद्दार

  • बरेली में रहते हुए स्मार्ट सिटी के कार्यों को मिली थी गति


उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी इस समय दिल्ली में स्थानीय आयुक्त के तौर पर तैनात हैं। राज्य निर्वाचन आयोग मनोज कुमार ने बरेली में निष्पक्ष ढंग से चुनाव संपन्न कराने के लिए उन्हें नियुक्त किया है। बरेली में 11 मई को मतदान है। 13 मई को मतगणना होनी है । प्रेक्षक चुनाव ड्यूटी में लगे संबंधित अधिकारियों के साथ मतदान की समीक्षा भी करेंगी। NCR कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने बताया कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव संपन्न कराया जाएगा। किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी। 6 मई को वह बरेली पहुंचेंगी। इसके बाद चुनाव तैयारियों का जायजा लेंगी। चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों को आयोग के दिशा निर्देशों के क्रम में गाइडलाइन जारी की जाएगी। जिससे कि समय से लोगों को आयोग के दिशा निर्देशों के बारे में जानकारी हो सके। संयुक्ता समझदार बरेली मंडल की कमिश्नर रह चुकी हैं।


उनके समय में बरेली के स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेजी आई थी,और कुतुबखाना पुल की नीव उन्हीं के प्रयासों से रखी गई,स्मार्ट सिटी के कार्यों को तीव्र गति से करवाने में भी उनकी मुख्य भूमिका रही, बरेली में तमाम ऐसी योजनाएं परवान चढ़ी जो बहुत समय लंबे अंतराल से लटकी हुई थी,साथ ही साथ उनके समय में इन्वेस्टर्स समिट में लक्ष्य से ज्यादा एमओयू हुए, उद्योगपतियों व्यापारियों के समस्याओं को भी उन्होंने प्राथमिकता के साथ निपटाया,जिससे वह बरेली की लोकप्रिय व जनप्रिये अधिकारी रही