बिनावर।कस्बे में कुछ ही दिनों पूर्व आरंभ हुई बीएसएनल फाइबर सेवा 4 दिनों से ठप पड़ी है।जिससे उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है। बीएसएनल फाइबर की चार दिन से सेवाएं बाधित रहने पर संबंधित अधिकारी एजीएम संजय वर्मा से बात करने पर कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिल पाया और ना ही उन्होंने कोई आश्वासन देने की जहमत उठाई एक और लोग कहते हैं। कि अपनी स्वदेशी कंपनी के प्रोडक्ट इस्तेमाल करो स्वदेशी कंपनियों को डूबने से बचाओ लेकिन अफसरशाही लोग नहीं चाहते बीएसएनएल हो या पराग डेयरी या कोई अन्य सरकारी उपक्रम अफसरशाही इस कदर इन कंपनियों पर हावी है।
शहर में जहां एक तरफ बीएसएनएल का पूरा मार्केट चाहे वह लैंडलाइन फोन हो या ब्रॉडबैंड हो या फाइबर सेवा हो पूरी तरह से निजी कंपनियों ने विलय कर लिया है।बीएसएनएल के पास अभी भी बहुत सारे ऐसे ग्रामीण क्षेत्र है जहां पर कोई भी सर्विस प्रोवाइडर नहीं है।वहां पर अपनी सर्विस बेहतर तरीके से प्रदान कर बीएसएनएल अभी भी अपना पुनर्निर्माण कर सकता है।