बदायूँ। होली पर्व व चुनाव के मद्देनजर महीपाल सिंह एसडीएम व विनय कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से कस्बे की शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने ठेकों पर रेट लिस्ट ठीक प्रकार से नहीं लगी होने और रजिस्टर में स्टॉक पूरा नहीं चढ़ा होने पर नाराजगी जताई। साथ ही शराब का बिल ग्राहकों को उपलब्ध कराने के सेल्समैन को निर्देश
की देर रात एसडीएम और सीओ बिसौली ने संयुक्त रूप से होली व चुनाव के मद्देनजर कस्बे में स्थित शराब की दुकानों पर छापेमारी की। सबसे पहले कस्बे के आँवला रोड़ पर स्थित शराब के ठेके पर छापा मारा। यहां पर टीम ने ठेके के दस्तावेज देखने के साथ ही दुकान में रखा स्टाक भी चेक किया। उन्होंने दुकान पर ठीक प्रकार से रेट लिस्ट न लगी होने तथा रजिस्टर में स्टॉक पूर्ण रूप से नहीं लिखा होने पर कड़ी नाराजगी जताई तथा नई लिस्ट लगाने के निर्देश दिये।
इसके बाद टीम ने कस्बे के बदायूँ रोड़ स्थित मयूर वार में शराब के ठेके पर छापा मारा। यहां पर तमाम दस्तावेज ठीक ठाक पाए गये लेकिन एसडीएम ने यहां पर भी रेट लिस्ट ठीक प्रकार से लगाने के निर्देश सेल्समैन को दिए। इसके बाद ओरची चौराहे पर स्थित शराब के ठेकों का निरीक्षण किया। उन्होंने सेल्समैन को निर्देश दिए कि कोई भी ग्राहक जब भी शराब खरीदते हैं तो वह उन्हें उसका बिल भी उपलब्ध करायें। क्षेत्रअधिकारी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि छापे की कार्रवाई के दौरान बिसौली क्षेत्र के वाणी विनायक शर्मा आबकारी अधिकारी के ना होने पर जो भी कमियां पाई गई वो उन्हें अवगत करा दिया गया है। छापेमारी के दौरान विशाल राणा सिपाही , रोहित सिपाही , सत्यपाल सिंह ,श्याम वीर सिंह मौजूद रहे ।