बदायूँ।भाजपा कार्यालय पर तीनों क्रय विक्रय सहकारी समिति बदायूँ, उझानी, वजीरगंज पर भाजपा के सभापति और उपसभापति एवं 36 संचालको को निर्विरोध निर्वाचित होने पर कार्यालय पर एक दुसरे को मिष्ठान खिलाकर बधाई दी।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी ताकत ऐसे कर्मनिष्ठ कार्यकर्ता ही हैं। जो निस्वार्थ समर्पण एवं जनसेवा के भाव से कार्य करते हुए संगठन को धरातल पर मजबूती प्रदान करते हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने यशस्वी नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में स्थापित हुई है। दुनिया के सामने लोकतंत्र के प्रति आम जन मानस के मन में भी आस्था का भाव पैदा कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि क्रय विक्रय सहकारी समिति में किसानों की भागीदारी बढ़ाने के लिए प्रयास किए जाएंगे जिससे कि किसानों को समितियों की योजनाओं का लाभ मिल सके। क्रय विक्रय सहकारी समिति भाजपा ने कब्जा कर लिया है जिसमें बदायूँ से सुखदेव सिंह राठौर सभापति और नत्थूलाल वर्मा उपसभापति पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं, उझानी पर सभापति किशनचंद्र शर्मा और नेत्रपाल सिंह उपसभापति और वजीरगंज पर सभापति डी०एस० चौधरी व सारिता शर्मा उपसभापति एवं 36 संचालकों को निर्विरोध चुने जाने पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह है ।

सहकारिता चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरिओम पाराशरी, किशन चन्द्र शर्मा, रविंद्र पाल सिंह, सुनीलदत्त पाठक सहित सांसद, विधायक, ब्लॉक प्रमुख, चेयरमैन, सदस्य जिला पंचायत, मंडल अध्यक्ष और जिला पदाधिकारियों ने अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस मौके पर मयंक पाठक सुखदेव राठौर किशन शर्मा डॉ डी०एस चधौरी ज्ञानेंद्र चौहान मनोज शर्मा राकेश दीक्षित नितिन मिश्र राजीव कुमार योगेश मिश्रा अनुभव उपाध्याय राजू कोली आदि लोग उपस्थित रहे।