उसहैत।अहमदनगर बछौरा के ग्रामीण व उनकी पत्नी बच्चे खेतों में गेहूं की कटाई करने गए थे बाद में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से अशफाक पुत्र शब्बीर की दो गाय एक भैंस एक पडडा एक बछड़ा की जिंदा जलकर मौत हो गयी।वही अशफाक की झोपड़ी में स्प्लेंडर मोटरसाइकिल डनलप 5 कुंतल गेहूं खाने पीने का सामान ओढ़ने बिछाने के कपड़े समेत लाखों रुपए का जलकर खाक हो गया।

वहीं शब्बीर पुत्र अली शेर की एक गाय झोपड़ी में रखा घरेलू सामान वहीं अशफान पुत्र सुलेमान का खोखा में चूड़ी की दुकान झोपड़ी एक बुलेट मोटरसाइकिल और तसब्बर पुत्र शब्बीर 50हजार की नकदी समेत घरेलू सामान हसानुद्दीन पुत्र शब्बीर का झोपड़ी में रखा दहेज का सामान फर्नीचर दो झोपड़ी 5 कुंतल गेहूं डेढ़ लाख के जेवरात खिलौना पुत्र शब्बीर का घरेलू सामान सद्दीक पुत्र अलीशेर एक झोपड़ी मैं खूंटें से बंधी 8 भैंसें व एक पडिया समान झोपड़ी मंदसौर पुत्र अलीशेर की एक झोपड़ी दृष्टि का सारा सामान 2 क्विंटल गेहूं निक्को पुत्री अलीशेर की झोपड़ियां घरेलू सारा सामान जलकर खाक हो गया।

ग्रामीणों ने पंप सेट लगाकर को काबू कर लिया से पूर्व सब कुछ जलकर खाक हो गया। वही मौके पर लेखपाल नरेंद्र कुमार यादव पहुंचे और लिखा पढ़तकर रिपोर्ट बनाकर तहसील प्रशासन को भेजी है अहमदनगर बछौरा के लोगों के पास कुछ नहीं बचा है।