उझानी— नगर पंचायत कछला चौराहा के नानाखेड़ा मार्ग पर घर के सामने रोड़ पर खड़ी ईको कार को अज्ञात चोर रात्रि के अन्धकार का फायदा उठाते हुए चुराकर फरार हो गए।जव कि नगर के इस मार्ग पर हर वक्त वाहनों का आवागमन लगा रहता है। फिर भी अज्ञात चोरों ने ईको कार की चोरी की घटना को अंजाम देकर कछला चौकी पुलिस के प्रति सुरक्षा व्यवस्था की कार्य प्रणाली को लेकर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।
आगे जानकारी में बता दें कि जनपद बदायूं के कस्वा कछला में नानाखेड़ा मार्ग स्थित नई बस्ती कालौनी निवासी ठाकुर धर्मपाल सिंह गांव सरौता निवासी का मकान है जिसमें वह परिवार के साथ रहते है। ‌जिन्होने अपनी ईको कार HR 26/ BF 6276 को रविवार की रात लाॅक करके घर के बाहर सामने नानाखेड़ा जाने वाले मार्ग पर रोजाना की भांति खड़ी कर दी थी। जिसको रात के अंधकार का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर कार को चुराकर ले गए परन्तु आस पास के रहने वाले लोगों को भनक तक नहीं लगी।
अज्ञात चोरों ने नगर की घनी आबादी वाली कालौनी के बीच ईको कार की चोरी की घटना को अंजाम देकर आम लोगों के जान-माल के प्रति पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। आखिर इन अज्ञात चोरों के हौसले तो देखिए जब कि कछला चौराहे के इस नानाखेड़ा मार्ग पर हर वक्त गन्ना तथा वालू ढोने वाले वाहनों का आवागमन लगा रहता है। फिर भी ईको कार की चोरी हो जाना से नगर के तमाम लोग आश्चर्य में पड़ गये है।
घटना की लिखित तहरीर ईको कार स्वामी ने कछला पुलिस चौकी पुलिस को दी है जिसकी पुलिस संघनता के साथ जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। जब कि कछला नगर पंचायत द्वारा नगर के मुख्य चौराहे पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। जिसकी फुटेज को कछला चौकी पुलिस ने खंगाला परन्तु कुछ साफ दिखाई न देने से पुलिस को साक्ष्य जुटाने में मुश्किल का सामना करना पड़ा ।