मंडलायुक्त की अध्यक्षता में जनपद बरेली की तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत, गुणवत्तापूर्ण एवं पारदर्शिता के साथ किया जाए : मंडलायुक्त

मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में आज जनपद बरेली की तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान में कुल 42 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 03 शिकायतों का निस्तारण किया गया।
मंडलायुक्त ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत तथा नियमानुसार किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से संबंधित शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं। इसकी जानकारी भी मोबाइल नंबर पर कॉल कर ली जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि शिकायतकर्ताओं के प्रार्थना पत्र पर मोबाइल नंबर अवश्य लिया जाए।
मंडलायुक्त ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पंजीकरण रजिस्टर का भी अवलोकन किया और पिछले संपूर्ण समाधान दिवस में 04 शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का निस्तारण होने की फोन कर जानकारी ली। उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर को निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत एवं गुणवत्तापूर्ण किया जाए और कोई भी शिकायत पेंडिंग में न रखी जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए की राजस्व की शिकायतों का निस्तारण करने के लिए लेखपाल मौके पर जाकर कराएं।

इस अवसर पर अपर आयुक्त न्यायिक प्रीति जायसवाल, अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय, उप जिलाधिकारी सदर प्रत्यूष पांडे, पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी, तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी, सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।