आज युवा संकल्प सेवा समिति की ओर से चलाये जा रहे जन जागरुकता अभियान के तहत होली के पर्व पर कैमिकल युक्त रंगो के बहिष्कार एवं करोनो महामारी से वचाव के लिए शासन की गाइडलाइंस का पालन करने का आह्वान किया गया।


आज दातागंज तहसील के ग्राम हजरत पुर स्थित एस जे एस पब्लिक विधालय मे समिति के सचिव पुनीत कुमार कश्यप ने पहुंच कर कैमिकल युक्त रंगो के बहिष्कार एवं उन रंगो से होने वाली हानि के सम्बन्ध में छात्र छात्राओं को अवगत कराया और कहा कि संस्था के इस अभियान को सफल बनाने के लिए आप लोग अपने आस पास के लोगों को भी जागरूक करने का कार्य करेगे।अभियान के तहत दातागंज तहसील के आधे दर्जन विद्यालयों में छात्र छात्राओं को केमिकल युक्त रंगों का प्रयोग ना करने और चाइनीज पिचकारियां ना खरीदने की शपथ दिलाई।
संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल ने कहा कि की छात्र हर्बल रंगों का ही प्रयोग करें ,


संस्था के सदस्य प्रयाग सिंह ने भी छात्रों को होली पर केमिकल युक्त रंगों का प्रयोग ना करने की बा उनसे होने वाली हानियां बताई उन्होंने कहा कि होली में अपनी त्वचा को बचाने के लिए हरबल रंगों का इस्तेमाल करें, होली खेलने के दौरान ऐसे कपड़े पहनें जो शरीर को पूरी तरह से ढक सके। शरीर पर तेल, क्रीम, होंठों पर बाम का इस्तेमाल करे।
संस्था के कोषाध्यक्ष योगेन्द्र सागर ने कहा कि करोनो महामारी के वार फिर से आ रही है हम सबको एक वार फिर से दो गज दूरी मास्क है जरुरी के माध्यम से फिर से हराना होगा।इस अवसर पर उपेन्द्र कश्यप सुनील कुमार अमरजीत सिंह, रामकुमार, रिंकी सिंह, अनूप सिंह पवन कुमार भारती
कंचन, रश्मी, तान्या, प्रिंसी, सुहानी, प्रशांत, प्रिंस, अजय, शाहदाव, विशेष, फ़ैज़, साजिम, आजिम आदि