बदायूँ। जरीफनगर थाना कोतवाली क्षेत्र के गाँव ननिहाल आये मासूम को ट्रैक्टर की चपेट में आकर मौत हो गयी। मौत की खबर पर गाँव के लोगों ने ट्रैक्टर सहित चालक को पकड़कर लिया। इसी बीच मौका देखकर वह मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव मालपुर ततैरा निवासी आशाराम का तीन वर्षीय पुत्र सौरभ अपनी मां के साथ लगभग एक माह पहले होली पर अपनी ननिहाल थाना कादरचौक के गांव कोड़ाखेड़ा आया था। रविवार शाम वह सडक किनारे खेल रहा था। इसी दौरान भदरौल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे कुचल डाला। हादसे में बालक गंभीर रुप से घायल हो गया। आननफानन में परिजन उसे लेकर उसे लेकर उझानी सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।
इधर,टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक अपने वाहन को छोड़कर भागने लगा। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वह किसी तरह ग्रामीण के चंगुल से छूटकर भाग निकला। बताते हैं कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था। ट्रैक्टर पड़ोसी गाँव का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसओ वेदपाल सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। तथा तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।