डीएम के आदेश पर शहर में शराब की दुकानों पर चली चेकिंग

बदायूँ।डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश कुमार सिंह,क्षेत्राधिकारी सिटी आलोक मिश्रा व आबकारी निरीक्षक सदर रोहित शर्मा की संयुक्त टीम द्वारा क्षेत्र-1 सदर की देशी,विदेशी,बीयर और मॉडल शॉप का औचक निरीक्षण किया ।
टीम ने देशी शराब की दुकान नवादा,विदेशी मदिरा की दुकान नवादा,बीयर की दुकान नवादा,देशी शराब की दुकान स्टेशन रोड,मॉडल शॉप रेलवे स्टेशन,देशी,विदेशी,बीयर आवास विकास आदि दुकानो का सघन निरीक्षण किया।
टीम ने अवैध अड्डों से बिकने वाली अवैध शराब से होने वाली नुकसान के बारे में ग्रामवासियों को जागरूक किया जा रहा है। केवल शराब की दुकानों से शराब की ख़रीदारी करने के लिए जागरूक किया गया और अवैध अड्डों,ठेलों,परचूनी की दुकानों से शराब न ख़रीदने और जानकारी मिलने पर आबकारी विभाग बदायूँ को तत्काल सूचना देने के लिए कहा गया।
सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश सिंह ने सभी विक्रेताओं को अपना आई-कार्ड रखने के निर्देश दिए और सीओ सिटी ने बताया कि सादी वर्दी में पुलिस मदिरा की दुकानो की चेकिंग करेगी।
इसके बाद टीम ने मीरा सराय में दबिश दी जिस्म घरों को खंगाला गया और महिलाओं को शराब बिक्री न करने हेतु चेतावनी दी।दबिश में लगभग 40 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई ।टीम में आबकारी निरीक्षक रोहित शर्मा,सुनील सिंह,चमन सिंह,प्रकाश कुमार और परमहंस कुमार रहे।