राशन लेने जा रही महिला के साथ रेप की सूचना पर दौड़ी पुलिस
पीड़ित महिला को थाने लाकर दबाव बनाकर कराई मध्यस्थता

बदायूं /कुंवर गांव । थाना बिनावर क्षेत्र के एक गांव में जंगल के रास्ते दूसरे गांव में राशन लेने जा रही महिला के साथ दिनदहाड़े रेप की सूचना पर दौड़ी पुलिस
घटना दोपहर ग्यारह बजे की है जहां बिनावर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला पड़ोस के गांव में जंगल के रास्ते राशन लेने जा रही थी । जहां महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति फोन करके सूचना दी कि उसके साथ मोटरसाइकिल से पहुंचे गांव के ही दो युवकों ने महिला के साथ रेप किया है। और महिला के द्वारा शोर मचाने पर दोनों युवक भाग गए ।जिसकी खबर गांव आग की तरह फ़ैल गई और इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई तभी थाना पुलिस ने गांव पहुंच कर पीड़ित पक्ष को ही लाकर थाने में बैठा दिया ।जिसके बाद थाना पुलिस ने पीड़ित महिला पर फैसले का दबाव बनाना शुरू कर दिया ।
सूत्रों के मुताबिक थाना पुलिस ने महिला पर दबाव बनाकर दूसरे पक्ष से महिला को पच्चीस हजार रुपए देने का हवाला देते हुए थाने से टरका दिया । मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है ।जिसकी क्षेत्र में व्यापक चर्चा बनी हुई है ।

इस संबंध में सीओ सिटी विनय कुमार द्ववेदी का कहना है कि मामला संज्ञान में है प्रथमदृष्टया मामला झूठा साबित हो रहा फिर भी मामले की जांच की जा रही है ।