नौतनवा महराजगंज : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता समीर त्रिपाठी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कि भाजपा की सरकार के चार वर्षों में प्रदेश में विकास को तूफानी गति मिली हुई है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता का अटूट विश्वास स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहा है। नौतनवा में स्थित सहकारी क्रय विक्रय समिति पर सभापति कार्यालय कक्ष का उद्घाटन करने के उपरांत एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आधार पर भारतीय जनता पार्टी ने जो संकल्प लिया है उसको पूरा कर रही है ।

श्री त्रिपाठी ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि आज पूरा देश शौचमुक्त हो चुका है। शौचालय में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को जो सीधे धन दिया अपने आप में एक मिसाल है ।

केंद्र में माननीय नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी की सरकार आज सभी मोर्चे पर सफल है। प्रदेश का विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना, अन्न योजना एवं अन्य कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए समीर त्रिपाठी ने कहा कि आज पूरा प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है।

अपराधियों पर योगी सरकार की नकेल कसी हुई है। सरकार के भय से अपराधी या तो जेल में है या तो प्रदेश छोड़ कर बाहर चले गए।

इस प्रेस वार्ता में सरकारी क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन सतीश त्रिपाठी, जिला कार्यसमिति सदस्य नन्हे सिंह, मनोनीत सभासद अजय सिंह, गजाधर दुबे, प्रवीण त्रिपाठी,सृजन कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे ।

नौतनवां तहसील प्रभारी दीपक बनिया