तीन दिनों से लापता युवक का सरसों के खेत में मिला शव,हत्या की आशंका

इस्लामनगर। पिछले तीन दिनों से अपने घर से लापता युवक का शव मंगलवार को इस्लामनगर इलाके के जंगल में सरसों के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। शव के पास से कुछ इंजेक्शन व सिरंज मिली है। मृतक के गर्दन व मुंह पर निशान मिले है। शव की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही

थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू की। कुछ देर बाद बिल्सी सीओ सुनील कुमार ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। इधर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए है। मृतक के परिवार वाले हत्याकर शव फैंकने की आशंका जता रहे है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना इस्लामनगर के मोहल्ला काजी टोला निवासी मुकेश कश्यप उम्र लगभग 28 वर्ष पुत्र राम किशन वह शादी विवाह पार्टी में हलवाई गिरी का काम करता था बताते है कि वह नशे का आदि था जोकि पिछले तीन तीनों से अपने घर से गायब था परिजनो ने सोमवार को थाने में लापता होने की तहरीर दी थी उसके बाद भी पुलिस मुकेश को जिंदा नहीं खोज नहीं पाई। उसके बाद परिजनों ने आसपास के लोगों से और उसके मिलने वाले लोगों से मुकेश के बारे में पूंछताछ की तो इस्लामनगर निवासी रिहान करैशी नाम का एक व्यक्ति था उसने यह बताया कि हम दोनों साथ-साथ सरसों के खेत में बैठकर नशा करते है। उसके बाद परिजन रिहान कुरैशी के द्वारा बताई गई निशान देही पर गए तो वहां मुकेश कश्यप का शव पड़ा मिला शव देखकर परिजनो में कोहराम मच गया उसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना कि सूचना दी उसके बाद थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए उसके कुछ देर बाद सीओ बिल्सी सुनील कुमार नहीं घटना स्थल पहुंचे इधर फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए उसके बाद पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया इधर पुलिस ने रिहान कुरैशी को हिरासत में लेकर उससे पूंछताछ कर रही है। हत्या की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगी। मुकेश कश्यप की सात वर्ष पहले रेखा देवी के साथ शादी हुई थी उसके छोटे छोटे तीन बच्चे भी है। इधर थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।