युवा क्रांतिकारी छात्र संगठन चलायेगा सदस्यता अभियान।
दस हजार नये छात्रो को संगठन से जोड़ा जायेगा।

आज युवा क्रांतिकारी छात्र संगठन की एक बैठक दुर्गा मंदिर सभागार निकट बदायूं बरेली रोड पुरानी चुंगी पर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिला उपाध्यक्ष विशाल वैश्य ने की वा संचालन नगर प्रभारी राजेंद्र शाक्य ने किया।
जिला उपाध्यक्ष विशाल वैश्य ने कहा कि संगठन द्वारा एक बहुत बड़ा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा जिसमें 10,000 छात्रों को संगठन से जोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि यह अभियान जिसमें छात्रों की सदस्यता दिलाई जाएगी बिल्कुल निशुल्क रहेगा और छात्रों से जुड़ी सभी समस्याओं को कॉलेज स्तर से व संबंधित अधिकारियों से मिलकर निपटाया जाएगा।

संगठन के जिला संयोजक योगेंद्र सागर ने कहा कि युवा क्रांतिकारी छात्र संगठन एक ऐसा छात्र संगठन है जो किसी भी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा है वह केवल छात्रों की आवाजों को ही उठाता है और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए धरातल पर कार्य किया जाता है। दिलाने का कार्य करता है आज बहुत से छात्र संगठन ऐसे हैं जो चुनाव आने पर पैदा हो जाते हैं और छात्रों को अपने चुनावी फायदे के लिए प्रयोग करते हैं संगठन इन सभी बातों को बताते हुए एक बहुत बड़ा सदस्यता अभियान चलाने जा रहा है जिसमें 10000 छात्रों को संगठन द्वारा पूरे जिले में जोड़ा जाएगा व जहां संगठन की इकाइयां भंग पड़ी हैं उन्हें भी तत्काल प्रभाव से चुनाव कराकर चालू किया जाएगा जिससे अब विद्यालय खुल चुके हैं छात्रों को होने वाली समस्याओं को निपटारा कराया जा सके।
संगठन के नगर प्रभारी राजेंद्र शाक्य ने कहा कि सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव ना करा कर छात्रों की आवाजों को दबाने का कार्य किया जा रहा है जिससे छात्रों की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं व विद्यालय द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। संगठन द्वारा बहुत जल्दी ट्यूशन खोरी का भी अभियान चलाया जाएगा जिसमें ऐसे सरकारी टीचर जो अपने विद्यालय के छात्रों जबरन ट्यूशन पढ़ने के लिए बाध्य कर रहे हैं उनके खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें निलंबित कराने का कार्य संगठन द्वारा किया जाए। इसके लिए संगठन द्वारा सभी महाविद्यालय, विद्यालयों पर संगठन की इकाइयों का गठन किया जाएगा जिससे वहां के छात्रों की समस्याओं को समाधान कराया जा सके।
इस मौके पर शिव कुमार यादव, पवन भारती, श्रीकांत सक्सेना, ललित दिवाकर ,शिवाक्षय मिश्रा, आकाश सोलंकी, सुनील कुमार, शंकरलाल ,अजय कुमार ,अरविंद कुमार, हरिओम सिंह, उपेंद्र कश्यप, कमल कश्यप, दीपक भारद्वाज, देवांशु मिश्रा ,आदि संगठन के सभी पदाधिकारी व सदस्यगण उपस्थित रहे।