जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र
थाना प्रभारी पर की कार्रवाई मांग

बदायूं।गौकसी की खबर प्रकाशित करने पर पत्रकारों पर थाना प्रभारी ने षड्यंत्र के तहत झूठा मुकदमा लिख दिया समाचार पत्र में संकलन करने को लेकर पत्रकारों पर मामला दर्ज करना लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है इस बात को लेकर पत्रकारों ने रोष जताया है।पत्रकारों ने प्रभारी व दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है थाना कुवरगांव क्षेत्र के तीन पत्रकारों को झूठे मुकदमें में फसने की साजिश को लेकर शुक्रवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा। झूठे मुकदमे को लेकर जिले के पत्रकारों ने रोष जताया है।
कुंवरगांव थाना प्रभारी विनोद कुमार वर्धन व दोषी पुलिसकर्मियों पर पत्रकारों ने कार्रवाई की मांग की है। थाना क्षेत्र के एक गांव का जेसीबी खनन माफिया ने रंगदारी मांगने की झूठी शिकायत की थी। जिस पर थाना कुवरगांव के थाना प्रभारी ने षड्यंत्र के तहत पत्रकारों पर रंगदारी का फर्जी मुकदमा दर्ज कर विवेचना से पहले ही रात्रि में पत्रकारों व अन्य लोगों के यहां दबिश देकर पुलिस ने की तोड़फोड़ गांव के निर्दोष युवक को गिरफ्तार करके थाने ले आई। बाद में उसे छोड़ दिया। जिससे आहत होकर पत्रकारों के संगठनों ने निर्णय लिया कि जिले स्तर व तहसील स्तर पर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन व शिकायती पत्र सौंपा है।
पत्रकारों ने शिकायती पत्र में फर्जी मुकदमे को तत्काल खत्म किया जाए एवं थाना प्रभारी कुंवरगांव के विरुद्ध कार्रवाई की जाए और पत्रकारों को स्वतंत्र होकर पत्रकारिता करने दी जाए।