खेत की राखबाली करने गए दलित किसान की चाकू से गोदकर हत्या। जांच में जुटी पुलिस

: भोजीपुरा थाना क्षेत्र  गांव में मिर्च के खेत में रखवाली करने गए  एक किसान की चाकु से गोदकर हत्या कर दी गई।  घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी मच गई।  ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस  को दी।  इसके बाद  मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ फोर्स भी मौके पर पहुंच गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव  सुरला निवासी किसान जगदीश चंद्र पुत्र बाबू राम 45  बीती रात  करीब 8 बजे गांव के ही पास अपने मिर्च के खेत पर रखवाली के लिए गया था।  इसी दौरान किसी ने किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। और उसके शव को उसी के खेत के पास छोड़कर फरार हो गए।
 जब जगदीश खेत से अपने घर नही पहुंचा तो आज सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और जब वह खेत पर तलाश करते हुए पहुंचे तो जगदीश का शव खून से लथपथ पड़ा था।  बाद में बड़ी संख्या में घटना स्थल पर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। और पुलिस को सूचना दी परिजनों ने बताया कि मृतक जगदीश ने गांव के ही शमशाद से साढ़े तीन बीघा खेत वटाई पर लिया था जिसमे गांव के ही सुरेश के साथ मिल कर मिर्च की खेती कर रहा था। मृतक के चार बेटे है जिसमे दो बेटे संतोष , मनोज , सोवरन बाहर रहते है औरसौरभ गांव में ही परिजनो के साथ रहते है। घटना के वाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने से इंकार कर रहे है।


एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ,
एसपी क्राइम मुकेश कुमार,सीओ नबाबगंज चमन सिंह चावड़, एसओ भोजीपुरा अजय पाल सिंह ने घटना की जानकारी मिलते ही गांव सुरला पहुंच गए एसपी  क्राइम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मृतक  के परिजनों से बातचीत की।

मृतक के भाई वीरपाल की तहरीर पर अज्ञात मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है