-पराक्रम दिवस के रूप में मनाई नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती

उझानी: श्री ओमप्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज अब्दुल्लागंज में पूर्व संध्या पर नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस के रूप में मनाई। बच्चों ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस के चित्र बनाकर पुष्पार्चन किया। उत्कृष्ट स्थान पाने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया।
गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि संघर्षों में युवा कुशल योद्धा की तरह सामना करें। देशभक्त नेता जी सुभाष चंद्र बोस ने युवाओं को दृढ़ संकल्पी, युगशिल्पी और देश को सच्चा प्रहरी बनाया। आजाद हिन्द फौज का गठन कर युवाओं में नया जोश भरा। अनुशासन और शक्ति का बोध भी कराया। नेता जी त्याग और बलिदान सदियों स्मरण रखा जाएगा।
प्रधानाचार्य आरपी सिंह ने कहा कि युवाशक्ति अपनी शक्ति और सामथ्र्य को पहचानें। जीवन में आने वाली नई चुनौतियों का डटकर सामना करें। परिश्रम ही सफलता का आधार है।
शिक्षक अजब सिंह ने कहा कि युवाओं की शक्ति जिधर लग जाए। सृजन का कार्य प्रारंभ हो जाता है। युवा नई उमंग और उत्साह से अपने लक्ष्य की ओर बढ़ें।
बच्चों ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस के चित्रों को बनाया। दीक्षा साहू व आकांक्षा प्रथम, विकास व जयंत, द्वितीय और रजत, आयुषी, क्रांति, संजना तृतीय स्थान पर रहीं। श्रेष्ठ बच्चों को सम्मानित किया गया।
इस मौके पर शालिनी शर्मा, सुरेश पाल सिंह, संदीप कुमार, विपिन मिश्रा, पूजा साहू, नेम प्रकाश, शिवानी पाल, रेनू शर्मा आदि मौजूद रहीं।