जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत तथा नियमानुसार किया जाए : जिलाधिकारी

। जिलाधिकारी शिवाकान्त की अध्यक्षता में आज जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 151 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 22 शिकायतों का निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आई शिकायत कर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकार की प्राथमिकताओं में से एक सम्पूर्ण समाधान दिवस भी है। उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान में शिकायते प्राप्त हो रही हैं उनका निस्तारण समयान्तर्गत तथा नियमानुसार किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से सम्बंधित शिकायत कर्ता संतुष्ट है या नहीं।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायकर्ता आदित्य प्रताप सिंह निवासी ग्राम जसाईनागर, तहसील बहेड़ी ने बताया कि उनके गांव में जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पानी की टंकी का निर्माण कार्य अधूरा है जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता जल निगम ग्रामीण को निर्देश दिये कि गांव में पानी की टंकी के निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण कराया जाये। एक अन्य शिकायतकर्ता विरेन्दू सिंह पुत्र श्री बेचे सिंह निवासी वार्ड नम्बर 14 मोहल्ला रामलीला तहसील बहेड़ी ने बताया कि वह विकलांग हैं तथा वह अपना विकलांग कार्ड बनवाना चाहते है जिस पर जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को आवश्यक कार्यवाही करते हुए विकलांग कार्ड बनवाने के निर्देश दिये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 बलवीर सिंह, उप जिलाधिकारी बहेड़ी अजय उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी पुलिस सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।