बदायूं, सहसवान। उप जिलाधिकारी विजय कुमार मिश्रा ने आज बाढ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया और कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए उप जिलाधिकारी ग्राम सुकर्रा पहुंचे वहां से टोटपुरकरसरी पंचायत घर में ग्राम वासियों के साथ वार्ता की और मौजूद प्रधान को दिशा निर्देश दिए उसके बाद बसौलिया में कटान को रोकने के लिए बने स्टट का निरीक्षण किया।

बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र के ग्रामों को नाव में बैठकर गांव में पहुंचे और पशुओं के टीकाकरण के बारे में जानकारी की गांव वासियों ने बताया कि पशुओं का टीकाकरण हो चुका है।

उसके बाद जिलाधिकारी ने सहसवान एमओआईसी से बात की और कहा बाढ़ ग्रस्त ग्रामों में कैंप लगाकर दवाओं का वितरण कराएं जिससे किसी भी ग्रामवासी को कोई परेशानी ना हो कोई भी बीमार दवा को ना रह ना पाए।

उप जिलाधिकारी ग्राम सिटोलिया पुख्ता, परशुराम नगला, वीर सहाय नगला, भमरो लिया, खाकी नगला, आदि गांव में जागर ग्रामीणों से बात की कहा किसी को कोई परेशानी हो तुरंत मुझसे आकर मिल सकता है। उन्होंने बताया इस वक्त कछला पर पानी का गेज 162 है। प्रशासन क्षेत्र में पूरी नजर बनाए हुए। बाढ़ खंड क्षेत्र में बनी चौकियों का भी निरीक्षण किया और कर्मचारियों को निर्देश दिए की हालत पर नजर रखें। इस दौरान उप जिला अधिकारी के साथ कानूनगो रियाजुद्दीन, हल्का लेखपाल आदि लोग साथ रहे।

सहसवान से सैयद तुफैल अहमद की रिपोर्ट