बिनावर। गुरुवार शाम को बिनावर बिजली घर पर शटडाउन लेने के बावजूद 11000 की लाइन के खंभे पर चढ़कर काम कर रहे प्राइवेट लाइनमैन की करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया आनन-फानन में बिजली कर्मचारी लाइनमैन को इलाज के लिए बरेली ले गए जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
थाना क्षेत्र के गांव अंबियापुर निवासी बहादुरी 30 वर्ष बिनावर बिजली घर में प्राइवेट लाइनमैन के रूप में काम करता था गुरुवार शाम करीब 6:00 बजे बिनावर बिजली घर पर 11,000 की लाइन के खंभे पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहा था अचानक करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया।

जबकि बिजली कर्मचारियों का कहना है कि शटडाउन ले लिया गया था लेकिन करंट फिर कहां से आया यह सोचने की बात है गंभीर रूप से घायल बहादुरी को लेकर बिजली कर्मचारी बरेली भागे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया घटना की खबर सुनते ही बहादुरी के गांव के सैकड़ों लोग बिजली घर पर पहुंच गए और बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश जताने लगे खबर मिलते ही थाना प्रभारी अजब सिंह मय फोर्स बिजली घर पहुंचे जैसे तैसे ग्रामीणों को समझा कर शांत किया फिलहाल शटडाउन लेने के बावजूद करंट का आना कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है भीड़ को देखकर बिजली कर्मचारी फरार हो गए।

रिपोर्टर – संदीप तोमर