शाहजहांपुर। बरेली मोड़ पर शाम होते ही ब्लू स्काई के मार काकी डग्गामार बसें आए दिन सवारियों से मारपीट व बदतमीजी करती हैं और बदतमीजी से गाड़ियों का संचालन होता है चालक आए दिन बरेली मोड़ हरदोई चौराहे पर सवारियों से बदतमीजी करते हैं व दबंगई से मनमाने पैसे लेकर सवारियों को बस में बैठा लेते हैं वही ब्लू स्काई के चालक नशे की हालत में डग्गामार बस का संचालन करते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि अवैध तरीके से चलबा रहे ब्लू स्टार के डग्गामार बस के कर्मचारी द्वारा भोली भाली जनता को तो असुरक्षित यात्रा करते ही हैं। साथ ही साथ सरकार को लाखों का राजस्व का चूना लगाते दिख रहे हैं ब्लू स्काई डबल डेकर बसों का रजिस्ट्रेशन टूरिस्ट के लिए संबंधित विभाग से कराया हुआ है फिर भी प्रशासनिक अमले से मिलकर यह जगह-जगह से यात्रियों को भूसे की तरह लादकर तमाम प्रदेशों में पहुंचा कर मोटी कमाई कर रहे हैं।

डग्गामार बस के बड़े-मार के द्वारा गाड़ी पर नाम लिखा कर चलवा रहे हैं मारका के नाम किस तरह है कि ब्लू स्काई ट्रैवल्स का गाड़ी पर लिखवा कर बा प्रशासन की नाक के नीचे से बा प्रशासन की सपोर्ट से चल रही है वही जब ब्लू स्काई के चालक द्वारा मैंने पूछा कि यह बस किसके द्वारा चलाई जा रही हैं तो बताया कि पंकज के द्वारा हमारी बसों का शाहजहांपुर में संचालन हो रहा है और हम बसों में शाहजहांपुर से दिल्ली तक सवारियां भरकर ले जाते हैं शाहजहांपुर का आरटीओ प्रशासन इस बड़े मार की गाड़ियों पर कार्रवाई करने पर असमर्थ दिखाई दे रहा है इसको क्या कहें कि आरटीओ प्रशासन डग्गामार बसों से महीने की मोटी रकम वसूल रहा है।

जनपद के प्रमुख अड्डे जहां से अंतर प्रदेशीय बसों का संचालन हो रहा है वह निम्न है जैसे कि हरदोई बाईपास बरेली मोड़ निगोही रोड खुटार तिकुनिया तथा रोडवेज के समीप से इन बसों का संचालन धड़ल्ले से हो रहा है।

रिपोर्टर – राहुल अवस्थी