घटनास्थल पर पहुंचे पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अनुज माहेश्वरी ने कहा हर संभव उच्च अधिकारियों से बात कर मदद की जाएगी।

सहसवान। नगर के मोहल्ला रानी सती अकबराबाद में तेज बारिश होने के कारण अंडर ग्राउंड लाइट में करंट दौड़ जाने से दो बेलों की मौत हो गई।

रेत भरकर ला रहा रामचंद्र, पुत्र कुंदन अकबराबाद मोहल्ले से होकर अपनी गली में गुजर ही रहा था तभी अचानक अंडर ग्राउंड की खुली लाइन पर बेल का पैर लाइन पर पड़ गया जिसको लेकर पूरे डनलप पर करंट दौड़ गया । जिसमें चला रहा युवक भी करंट की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया डनलप से कूद कर भाग गया जिसको लेकर पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई लेकिन वही करंट की चपेट में आ जाने से दोनों बेलों ने घटनास्थल पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

आए दिन विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण किसी न किसी की जान जोखिम में पड़ ही जाती है। इसी तरह शहवाजपुर पर मोहल्ले में भी अंडर ग्राउंड के खुले तार सड़क पर पड़े हुए हैं। जिसको लेकर भी कोई बड़ी दुर्घटना होने में समय नहीं लगेगा प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित होने के बावजूद भी विद्युत विभाग के किसी अधिकारी ने इस ओर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं समझी है।

क्या विद्युत विभाग वहां पर भी कोई बड़ा हादसा होने का इंतजार कर रहा है। इससे पहले पूर्व में भी डाक बंगला पर भी विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण एक भैंस व बकरी की मौत हो गई थी।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता