सहसवान। पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क के दोनों ओर चिन्हीकरण को लेकर व्यापारी काफी भयभीत नजर आ रहे थे जिसको लेकर पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अनुज माहेश्वरी व्यापारियों को साथ लेकर जिला अध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता व डीएम दीपा रंजन से मिलकर ज्ञापन देकर व्यापारियों की समस्या के समाधान की मांग की जिसको लेकर आज एसडीएम महिपाल सिंह ने व्यापारियों की मीटिंग कर बताया कि प्रशासन आपकी समस्या पर संवेंदशीलता के साथ विचार कर रहा है, अनावश्यक रूप से किसी भी व्यापारी को मानसिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा ।

किसी भी व्यापारी को परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है । व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुए जिलाधिकारी दीपा रंजन ने निर्देश दे दिए हैं कि व्यापारी वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए व वैकल्पिक मार्ग की उपलब्धता को देखते हुए मानवीय आधार पर पुनः विचार कर योजना बना लें। जिसको लेकर मीटिंग में बैठे व्यापारियों के चेहरे खुशी के मारे खिल गए वही एसडीएम ने कहा कोई भी व्यापारी अपनी दुकानों का नया निर्माण नहीं कराएगा बाहर रखे सामान को अपनी हद में रखेगा इसी बीच अनुज माहेश्वरी ने अधिकारियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा हमारे अधिकारियों का भी व्यापारियों का साथ देने में पूरा सहयोग रहा और नगर का प्रत्येक व्यापारी भी प्रशासन के सहयोग को सदैव तैयार रहेगा। इसी क्रम में एसडीएम महिपाल सिंह ने कहा पूरे भारतवर्ष में राष्ट्र गौरव दिवस मनाया जाएगा जिसमें सभी लोग 11 से 17 अगस्त तक अपने अपने मकानों दुकानों पर राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर ध्वज की निगरानी भी करेंगे। अनुज माहेश्वरी ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण के नियमों का पालन अवश्य करने की बात कही। इसी बीच आदर्श सक्सेना ने कहा ध्वज फहराने से पहले विशेष ध्यान देना होगा कि हमारा ध्वज झुकना नहीं चाहिए ध्वज सीधा ही फेरना चाहिए।
मीटिंग में तहसीलदार शिवकुमार शर्मा, आपूर्ति निरीक्षक नीरज कुमार, सुमित कुमार, आलोक माहेश्वरी (मेंथा व्यापारी) जहांगीर,सौरभ महेश्वरी, मोहित, राहुल माहेश्वरी, अफरोज अंसारी, गोपाल रंजीत आसिफ अली, तमाम व्यापारी गण मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता