पंचायती चुनाव के दौरान पैसा बांटने व शराब पिलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

कुंवर गांव । महीने के प्रथम शनिवार को थाना परिसर में पीस कमेठी की मीटिंग की गई जहां थाना प्रभारी रविकरन सिंह ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों को बुलाकर आगामी त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव व शिव तेरस होली ,सुवेहरात ,के संबंध में जानकारी दी । जहां शनिवार को कुंवर गांव थाना परिसर में पहुंच कर सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने क्षेत्र से आये हुए निवर्तमान प्रधानगण व संभ्रांत लोगों को सर्वप्रथम होली के पर्व की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर

प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है ।सभी जगह आरक्षण संपन्न हो चुका है अब केवल चुनाव की तारीख निश्चित होना ही वाकी बचा है। उसकी तैयारी चल रही है । गांव में चुनाव के दौरान किसी व्यक्ति को झगड़ा फसाद नहीं करना है। चुनाव को सही तरीके से संपन्न करायें । गांव में अगर कोई प्रधानपद का दावेदार किसी वोटर को शराब पिलाता है और वोटर को लुभाने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना गोपनीय तरीके से पुलिस को दें । पुलिस प्रशासन उसके खिलाफ सख्ती से पेश आएगा ।उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी । चुनाव व त्योहारों को लेकर जिले में धारा 144 लागू हो चुकी है गांवों में जितने भी लाईसेंस धारक है वह जल्द से जल्द अपने असलाह थाने में जमा कर दें ।वहीं थाना प्रभारी रविकरन सिंह ने कहा कि अगर किसी गांव में होलिका दहन के तहत जगह को लेकर कोई समस्या है ।तो पुलिस को तुरंत अवगत करायें पुलिस उनकी हर संभव मदद करेगी । चुनाव व त्योहारों को सभी जाति के लोग भाईचारे के साथ मानायें । किसी प्रकार का कोई दंगा फसाद न करें ।अगर कोई व्यक्ति ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा । चुनाव व त्योहारों को लेकर गांवों में खुरापाती लोगों के खिलाफ धारा 107/16 की कार्यवाही जारी है । खुराफातियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
इस मौके पर सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी, थाना प्रभारी रविकरन सिंह,एसआई हरिमोहन सिंह ,एसआई श्यामवीर सिंह ,एसआई सुरेन्द्र कुमार सिंह ,व क्षेत्र के सभी संभ्रांत लोग व निवर्तमान प्रधानगण आदि मौजूद रहे ।