जिला अस्पताल के एक्सरे विभाग में प्लेट बदलकर मेडिकल रिपोर्ट में होता है खेल।

बदायूं। थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव में एक महिला से पांच जुलाई को गांव के ही कुछ दबंगो ने रात को उसके घर में घुसकर महिला से मारपीट कर दी। जिससे महिला के मूंह के ऊपरी जबड़े से तीन दांत टूट गए है।
थाना क्षेत्र के गांव कुड़ा शाहपुर निवासी कमला पत्नी ऋषिपाल से पांच जुलाई को गांव के ही अरविंद पुत्र सतपाल ने रात को उसके घर में घुसकर महिला से मारपीट कर दी। जिससे महिला के मूंह के ऊपरी जबड़े से तीन दांत टूट गए है। पुलिस ने महिला के प्रार्थना पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की है। इस बात को लेकर महिला ने गुरुवार को एसएसपी, डीएम से मिलकर शिकायत की, और कार्रवाई की मांग की है।
महिला का आरोप है कि जिसकी शिकायत थाने में की गई मगर हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई, एसएसपी को प्रार्थना पत्र देने के बाद ही हमारी रिपोर्ट लिखी गई व डॉक्टरी मुआयना किया गया। सबसे हैरत की बात तो यह है कि जिला अस्पताल के एक्सरे विभाग ने दोवारा एक्सरे करके रिपोर्ट ही बदल दी। पहली रिपोर्ट में दातों का टूटना दिखाया गया था। बाद वाली रिपोर्ट में साफ कर दिया कुछ भी नहीं है एक्सरे विभाग में यह खेल काफी लंबे समय से चल रहा है। यहां का आलम तो यह है कि सही हड्डी को टूटी हुई और टूटी हुई हड्डी को सही दिखा देतें हैं। इस संबंध में प्रशासन को काफी लोगों ने शिकायत की है मगर स्थिति जैसी की तैसी रहती हैं इस काम के लिए एक्सरे विभाग बहुत ही बदनाम हैं। यहां रुपए का खुला खेल चलता है।

रिपोर्टर – भगवान दास