सूचना पर पहुंची पुलिस ने रंगे हाथ छः लोगों को पकड़ा एक कुंटल मांस व एक बुलट मोटरसाइकिल बरामद।

कुंवर गांव। गौतस्करों के हौंसले इतने बुलंद हैं की ईद के दूसरे दिन सुबह तड़के एक घर में गौतस्करों ने एक प्रतिबंधित गाय की कुर्बानी कर दी ।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर छः लोगों को गिरफ्तार कर लिया जहां पुलिस ने गौतस्करों से एक बुलट मोटरसाइकिल व एक कुंटल मांस बरामद किया है।
रविवार को बकरी ईद का त्योहार था जहां सभी मुस्लिम समाज के लोगों ने पशुओं की कुर्बानियां की थीं ।

वहीं सोमवार सुबह लगभग छः बजे थाना क्षेत्र के गांव बनेई में बच्चन पुत्र अच्छन के मकान पर गाय की कुर्बानी की जा रही थी जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंच गई‌ जहां पुलिस ने मौके से बच्चन पुत्र अच्छन , दिलशाद पुत्र बच्चन ,कामिल पुत्र नफीउद्दीन ,आमिल पुत्र नफीउद्दीन , आरिफ पुत्र इशरत अली ,फिरासत पुत्र रियासत निवासी ग्राम बनेई को मौके पर पकड़ लिया ।

जहां वह मांस घरों में बांटने के लिए थैलियों में पैकिंग कर रहे थे। जहां पुलिस ने गौ तस्करों के पास से एक कुंटल मांस व मांस काटने के उपकरण छुरी , फट्टा, तराज़ू, बांट एक बिना नम्बर लाल कलर की बुलट मोटरसाइकिल बरामद की है ।

पुलिस ने मांस को बरामद कर जेसीबी के द्वारा एक गड्ढे में दबा दिया और छः गौ तस्करों को पकड़ कर गौकशी की धाराओं में जेल भेजा है ।

पिछले समय से गौकशी के लिए बदनाम है बनेई गांव ।
बनेई में पिछली बार भी गौकशी के मामले प्रकाश में आ चुके हैं जिसमें पुलिस कई लोगों को पकड़ कर जेल भी भेज चुकी है लेकिन गौतस्करों पर कोई बड़ी‌ कार्यवाही न होने की वजह से वह जेल से छूटकर आ जाते हैं और दुबारा गौकशी जैसी घटनाओं को अंजाम दे निकलते हैं। जिसमें आमिल पुत्र नफीउद्दीन गौकशी के मामलों में जिला बदर भी रह चुका है ।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर