राजकीय सम्मान के साथ जवान का किया गया अंतिम संस्कार।

बिनावर। थाना क्षेत्र के गांव नरखेड़ा निवासी आर्मी के जवान जय बिंद का 3 दिन पूर्व आसाम में ड्यूटी के दौरान ब्रेन हेमरेज होने के कारण उनकी अचानक मौत हो गई रविवार की सुबह सेना के जवान उनके पार्थिव शरीर को लेकर गांव पहुंचे जहां राजकीय सम्मान के साथ उन्हें सलामी दी गई शहीद का शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया गांव के अलावा क्षेत्र के हजारों लोग पार्थिव शरीर के दर्शन करने जवान के गांव पहुंच गए और उनके अंतिम दर्शन किए।


नरखेड़ा गांव निवासी जयबिंद 32 वर्ष पुत्र राजाराम आर्मी में सन 2007 में भर्ती हुए थे इसके बाद अलग-अलग स्थानों पर ड्यूटी भी की है इस समय वह आसाम के डिब्रूगढ़ में तैनात थे।

परिजनों के मुताबिक 3 दिन पूर्व उनको अचानक ब्रेन हेमरेज हुआ तत्काल उन्हें भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके।

रविवार सुबह सेना के जवान जयबिंद के पार्थिव शरीर को लेकर गांव पहुंचे पार्थिव शरीर को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया देखते ही देखते गांव सहित आसपास के हजारों लोग जवान के अंतिम दर्शन करने के लिए गांव पहुंच गए रविवार को जवान का अंतिम संस्कार किया गया अंतिम संस्कार से पूर्व जवान को राजकीय सम्मान के साथ सलामी दी गई पूरे क्षेत्र में अचानक जवान की हुई मौत से लोग सदमे में हैं।

रिपोर्टर – संदीप तोमर