सहसवान। बताते चलें आज सहसवान की बड़ी ईदगाह में हजारों की तादाद में लोगों ने खुशगवार माहौल में बकरा ईद की नमाज अदा की ईदगाह का नजारा देखते ही बनता था हर तरफ नमाज़ी ही नमाज़ी थे ईदगाह खचाखच भरी हुई थी इस बार पिछली बार की तुलना में नमाजियों की संख्या बहुत अधिक थी कहीं भी पैर रखने को जगह नहीं थी लेकिन प्रशासन सुबह से ही मुस्तैद था।

एस पी आर ए सिद्धार्थ वर्मा सुबह से ही फोर्स के साथ ईदगाह परिसर के पास डेरा जमाए हुए थे पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह बराबर अनाउंस कर रहे थे कि कोई भी नमाजी सड़क पर नमाज ना पड़े सभी लोग ईदगाह में अंदर जाएं इस दौरान बराबर ड्रोन से भी नजर रखी गई ईदगाह के इमाम साहब भी सभी नमाजियों को अनाउंस करके कह रहे थे कि सभी लोग ईदगाह में अंदर आ जाएं बाहर कोई भी नमाज ना पड़े जिसका सभी लोगों ने पालन किया किसी भी नमाजी ने ईदगाह के बाहर सड़क पर नमाज अदा नहीं की सभी लोगों ने ईदगाह परिसर के अंदर ही नमाज पढ़ी नमाज पढ़कर सब लोगों ने गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी ईदगाह से निकलने वाले नमाजियों से पुलिस प्रशासन ने गले मिलकर सब को ईद की मुबारकबाद दी।

सभी से कहा कि आप का त्यौहार है इसे प्यार मोहब्बत के साथ खुशी से मनाएं। इस दौरान एस पी आर ए सिद्धार्थ वर्मा, उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला, एसआई राहुल सिंह पुंडीर, एसआई प्रमोद कुमार, एसआई सरिता रानी, कांस्टेबल उमेश, अवधेश, राहुल, पूरा फोर्स मौजूद रहा।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद