दहगवां। बताते चलें बकरीद की नमाज को लेकर आज देहगवां में थाना प्रभारी जरीफनगर मनोज कुमार व दहगवां चौकी प्रभारी गंगा सिंह ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला थाना प्रभारी ने लोगों से अपील की।

कि कल बकरा ईद के नमाज का दिन है सभी लोग प्यार मोहब्बत के साथ इस त्यौहार को मनाएं और ध्यान रखें कोई भी ऐसा कार्य ना करें जिससे प्रशासन को मजबूर होना पड़े जैसा कि आप सभी को मालूम है कोई भी प्रतिबंधित पशु की कुर्बानी ना करें और सार्वजनिक स्थान पर ना करें और कोई भी उसका कुर्बानी करते समय का फोटो या वीडियो ना बनाएं।

उसका मलवा आदि कहीं खुले में ना डालें आपको बता दें थाना प्रभारी मनोज कुमार अपने आप में बहुत तेज तर्रार ईमानदार छवि वाले कहलाते हैं लोग उनकी चर्चा करते रहते हैं चौकी प्रभारी गंगा सिंह ने कहा सभी लोग खुशी और प्यार मोहब्बत के साथ अपना त्यौहार मनाए कहीं भी कोई भी किसी तरह की अगर परेशानी है तो तुरंत हमें सूचित करें पुलिस खुद देखेगी अगर किसी ने भी कोई शरारत करने की कोशिश की तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर थाना प्रभारी जरीफनगर मनोज कुमार, चौकी प्रभारी दहगवां उपनिरीक्षक गंगा सिंह, उप निरीक्षक खुर्शीदअहमद, हेड का० संजीव, कां० चेतन, विनोद, अजीत, नीरज, आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद