सौहार्द बिगाड़ने वालों को किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जाएगा – थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश शुक्ला

कुवरगांव। थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला ने ईद और कावड़ यात्रा के त्योहारों को नजदीक आते ही खुराफातियो पर अंकुश लगाने के लिए उनके पेंच कसना शुरू कर दिए हैं जहां वह लगातार अपने समस्त स्टाफ के साथ पैदल गस्त कर कस्बे की स्थिति का जायजा ले रहे हैं। और त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए ।

लगातार थाने में संभ्रात व धर्मगुरुओं की मीटिंग भी कर रहे हैं।थाना प्रभारी ने क्षेत्र की जनता को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं कि वह किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें अगर किसी के मोबाइल पर किसी भी पक्ष के लोगों के खिलाफ व्हाट्सएप आदि मैसेज आता है तो किसी अन्य व्यक्ति को फॉरवर्ड न करें और अगर गलत मैसेज हो तो उसे तत्काल थाना प्रभारी को सूचित करें।

थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला फोर्स के साथ खुराफाती हो पर अंकुश लगाने के लिए रोज कस्बे में घूमकर भ्रमण कर रहे हैं और संदिग्ध वाहनों की चेकिंग भी कर रहे हैं।
जहां उन्होंने शनिवार को पुलिस बल के साथ कस्बे से लेकर साप्ताहिक बाजार तक फ्लैग मार्च किया जहां इस मौके पर एसआई हरीश चंद्र शर्मा , कांस्टेबल अंशुल डागर,शनि , अभिषेक, विनीत तेवतिया,करण ,प्रदीप यादव , मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर