अस्पताल बना दलालों का अड्डा।

दलाल महिला बोली माफ कर दो अब नहीं आऊंगी अस्पताल।

दलाल महिला ने प्रसव कराने के लिए पांच हजार।

बदायूं। जिला महिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को अस्पताल में दलाल अपने जाल में फंसा लेते हैं। फिर उनसे करते हैं सौदेबाजी जिला महिला अस्पताल अब दलाली अड्ढा बन चुका है जहां सुबह से लेकर शाम तक दलालों की महफिल सजती है। जिसमें एक दलाल महिला का सौदाबाजी करते हुए वीडियो वायरल हो गया दलाल महिला से पूछने पर भड़क गई और उसने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया इतनी देर में पुलिस भी आ गई। जब प्रभारी सीएमएस ने महिला दलाल से सख्ती से पूछा तो उसने कई डॉक्टर सहित सीएमएस की पोल खोल दी, महिला दलाल सर्वेश ने बताया कि मैं रिश्वत की हिस्सेदारी सबको देती हूं। उसमें चाहे वह डॉ रुचि गुप्ता हो या फिर सीएमएस हो। इस हिस्सेदारी में सभी शामिल हैं।
अभी फिलहाल नवागत सीएमएस आने के इंतजार तक दलाल महिला को छोड़ दिया गया है।
गुरुवार को जब दलाल महिला सर्वेश पकड़ी गई तो उसने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया और बौखला गई इतने में वहां पुलिस आ धमकी।
पुलिस और स्वास्थ्य कर्मचारियों को वह अपने आप को वार्ड आया बता रही हैं जबकि बाद में प्रभारी सीएमएस ने हकीकत की पोल खोल दी। उन्होंने बताया कि यहां वार्ड आया का कोई पद ही नहीं है न हीं यहां किसी की तैनाती है। जब पुलिस ने महिला दलाल सर्वेश से सख्ती से पूछा तो उसने कहा कि दलाली का पैसा मैं अकेले नहीं लेती हूं महिला अस्पताल की तत्कालीन सीएमएस डा. रेखा रानी ने मुझे रखा, और मैं डाक्टरों को रिश्वत की हिस्सेदारी देती हूं। उसने यह भी कहा कि इस बार डाक्टर रूचि गुप्ता ने पैसा लिए हैं इससे पहले भतीजी की डिलीवरी के लिए चंदा करके मैनें डाक्टर को पैसा दिए थे। महिला दलाल ने मुंह खोला तो डाक्टर, अफसर, पुलिस कर्मी कतराते नजर आए हैं। आपको बता दें कि एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें महिला दलाल सर्वेश पांच हजार रुपये में सौदा करा रही है। सौदेबाजी के लिए वह तीमारदार के लिए आपरेशन रूम तक ले गई। इसकी वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दी। जिसको लेकर महिला दलाल बौखला गई है, उसने कहा है कि अगर मैं फंसूगी तो डाक्टर और स्टाफ का पर्दाफाश करूंगी। हालांकि प्रभारी सीएमएस ने साफ कर दिया कि अस्पताल में यह कोई कर्मचारी नहीं है यहां यह दलाली का काम करती हैं उन्होंने बताया कि तीन चार महिलाएं और पुरूष हैं वह भी यहां दलाली का काम करते हैं।

रिपोर्टर – भगवान दास