सहसवान। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 ओपी सिंह ने गुरुवार को सहसबान कोतवाली व थाना जरीफनगर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न मामलों की जांच के बाद पुलिस के समक्ष उत्पन्न समस्याओं से भी अवगत हुए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कंप्यूटर कक्ष, मालखाना, पुरुष हवालात व थाना परिसर का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने थाना परिसर में साफ- सफाई का भी अवलोकन किया। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला से थाने के विभिन्न मामलों के बारे में जानकारी ली, तथा अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस गश्त तेज करने का निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि लंबित विवेचनाओं के जल्द निस्तारण करने का आदेश दिया।

मेस व महिला डेस्क का निरीक्षण किया कोतवाली परिसर की साफ सफ़ाई देख प्रसन्नता जताई महिला डेस्क रूम की बेहतर साफ सफाई और महिला कांस्टेबिलों के कार्य पर खुशी जताते हुए आठ महिला कांस्टेबिलों रश्मि ,सिसोंदिया ,चाँदनी ,कविता ,मोनिका को एक एक हजार रुपए की नगद धनराशि देकर पुरुस्कृत किया ।

कोतवाल संजीव शुक्ला और सीओ चन्द्र्पाल सिंह के कार्यों पर भी खुशी जाहिर की इस मौके सीओ चन्द्र्पाल सिंह सहित कोतवाली का समस्त स्टाफ मौजूद रहा ।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता