सहसवान। बृहस्पतिवार को थाना कोतवाली परिसर में बकरीद व सावन में होने वाली कावड़ यात्रा को लेकर एसडीएम महिपाल सिंह की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें थाना क्षेत्र में सभ्रांत व्यक्ति व ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

बृहस्पतिवार को हुई पीस कमेटी की बैठक में एसडीएम महिपाल सिंह व तहसीलदार शिवकुमार एवं थाना प्रभारी संजीव शुक्ला ने लोगों को संबोधित करते हुये कहा की सभी लोग अपना अपना त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाये, पुलिस का सहयोग करें कहीं पर भी कोई नई परंपरा न डालें और न ही बिना अनुमति के डीजे बजने दिया जाएगा प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी नहीं होने दी जाएगी कोई भी खुराफाती हो तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। खुराफाती को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा चाहें वह किसी भी धर्म का हो वहीं एसडीएम महिपाल सिंह ने भी सभी को संबोधित करते हुए सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की।

थानाध्यक्ष संजीव शुक्ला ने पीस कमेटी की बैठक में मौजूद लोगों से शांति व्यवस्था के साथ अपने अपने त्यौहार मनाने की अपील की और कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। अगर कोई खुराफाती खुराफात करता है। तो उसे चिन्हित कर उस पर कार्रवाई की जाएगी इस मौक पर तहसीलदार शिवकुमार, अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार, अवडर शर्मा, आदर्श सक्सेना, अनुज माहेश्वरी, जक्की मेंबर, वकील मेंबर, आकिल मेंबर आदि संभ्रांत लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्टर – सौरभ गुप्ता