बदायूं। जिला अस्पताल के हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं। जिला अस्पताल में मरीजों का आना वैसे भी अधिक हो गया है लेकिन इसके बावजूद यहां की ऑडियोलॉजिस्ट अपनी सेवा भावना को भूलकर अन्य कार्यों में उलझी रहती हैं और समय पर कुर्सी पर नहीं बैठती हैं। हालात यह है कि मरीज सुबह 9 बजे अस्पताल पहुंच जाते हैं और 11 बजे तक ऑडियोलॉजिस्ट का इंतजार करते हैं लेकिन ऑडियोलॉजिस्ट चेंबर में नहीं आती हैं और ना ही ओपीडी में समय पर बैठती हैं जिसके कारण मरीज और उनके स्वजन परेशान होकर इधर-उधर भटकते हुए देखे जा सकते हैं।

इस समय स्थितिः अस्पताल में वैसे भी सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक मरीज यहां पहुंचते हैं । इन चार घंटों में भी ऑडियोलॉजिस्ट अपना समय ओपीडी में नहीं देती हैं।
ओपीडी में देर से आती या बिल्कुल नहीं आती हैं मरीज सोमवार को काफी तादाद में घंटो इंतजार करके घर वापस लौट गए हैं। मंगलवार को मरीज ऊषा पत्नी रूपसिंह निवासी नलुआ नगला बिल्सी, अकील रामनगर विनावर शमीना वृद्ध महिला ककराला ने बताया कि मुझे अपनी कानों की ध्वनि चेक करना थीं है। ऐसे बहुत सारे मरीज पूछ कर चले गए 2:00 बजे तक  ऑडियोलॉजिस्ट ओपीडी में नहीं आई है।
सीएमओ डॉ प्रदीप वार्ष्णेय का कहना है कि मैंने जिला अस्पताल के सीएमएस को कर्मचारी दिया है वह कैसे काम कराते हैं वह उनके ऊपर निर्भर करता है। अगर ऑडियोलॉजिस्ट काम नहीं कर रही है तो उनकी जिम्मेदारी है।

रिपोर्टर – भगवान दास