बदायूं। जिला महिला अस्पताल में एक शिशु के जन्म के बाद महिला की मौत हो गई। जबकि परिजनों ने रिश्वत लेने का डॉक्टर पर आरोप लगाया हैं।
थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव बुधवाई निवासी शिवानी (25) पत्नी विनीत की महिला अस्पताल में एक शिशु को जन्म देने के बाद मौत हो गई। परिजनों ने रिश्वत लेने का डॉक्टर पर आरोप लगाया हैं।

जिला महिला अस्पताल में शिवानी को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन बोल दिया। परिजनों की सहमति से ऑपरेशन भी हो गया शिवानी ने एक पुत्री को जन्म दिया वह जीवित भी है। फिर उसके बाद शिवानी को अधिक ब्लीडिंग होने लगी डॉक्टरों के काफी उपचार के बाद ब्लडिंग नहीं रुकी तो उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि जल्दबाजी में शिवानी के रेफर के कागज बना दिए गए। जबकि उसकी अस्पताल में ही मौत हो गई ऑपरेशन होने के बाद कोई भी डॉक्टर और नर्स देखने नहीं आई। शिवानी का ब्लड नहीं रुका डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही से शिवानी की मौत हुई है। जबकि स्टाफ व डॉक्टर कहना है शिवानी का ब्लड नहीं रुका तभी उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। मौत की खबर सुन कर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्टर – भगवान दास