कुंवर गांव। थाना क्षेत्र में भैंस चोर गिरोह ने धूम मचा रखी है गिरोह एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे है लेकिन पुलिस खुलासा करने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है ।
मंगलवार रात तीन सदस्यीय गिरोह ने थाना क्षेत्र के गांव लाही फरीदपुर में एक घर में धावा बोल दिया और तमंचा और चाकूओं के बल पर भैंस व महिला के कान के कुंडल लूट ले गए ।
लाही फरीदपुर निवासी रामपल श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहे थे जहां मौका पाकर शस्त्रों से लैस तीन बदमाश घर में घुस आए और उन्होंने घर में सो रहे सदस्यों को तमंचों और चाकुओं के बल पर बंधक बना लिया पूरा परिवार सहम गया और चोरों ने पशुशाला में बंधी भैंस खोल ली जब रामपाल की पत्नी सिवदेई चीखी चिल्लाई तो बदमाशों ने उनको पकड़ कर कान में पहने कुंडल नोच लिए और कान को चीरते हुए बदमाश भैंस व कुंडल लेकर फरार हो गए । शोर-शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए जहां परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से रात में भैंस को इधर उधर ढूड़ा लेकिन भैंस का कहीं पता नहीं चला । जिसकी सूचना रात में ही थाना पुलिस को दी गई जहां मौके पर पुलिस ने पहुंच कर क्षेत्र में कांबिंग की लेकिन चोरों का कहीं पता नहीं चला। घटना की पूरी तहरीर थाने में दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

इस संबंध में नावगत थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश शुक्ल का कहना कि मैंने आज ही चार्ज लिया है इस तरह की घटना हमारे संज्ञान में नहीं है जानकारी करते हैं।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर