सहसवान। बताते चलें आज दिनांक 24/06/2022 दिन शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर सहसवान प्रशासन सतर्क रहा और जुमे की नमाज सकुशल अदा कराने के लिए नगर में लगातार भ्रमण करते रहे।

भ्रमण के दौरान उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी सीपी सिंह नगर पालिका अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार भी साथ रहे सतर्कता को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह सुबह 8:00 बजे ही राउन्ड पर मोहल्ला काजी और पट्टी यकीन मोहम्मद आये और उन्होंने एक बुजुर्ग दंपत्ति को सब्जी बेचते देखा तो उनसे रहा नहीं गया और वह गाड़ी से उतर कर उनके पास गए उस बुजुर्ग दंपत्ति से पूछा आप लोग कैसे हो कोई परेशानी तो नहीं है।

उन्होंने कहा अगर आपको किसी भी तरह की कोई भी किसी भी तरह की परेशानी हो तो आप मुझसे सीधे आकर मिल सकते हैं आपको बता दें पुलिस क्षेत्राधिकारी का यह नया काम नहीं है वह भ्रमण के दौरान जहां भी कोई भी बुजुर्ग कमजोर असहाय नजर आता है उसके पास जाकर खुद उस से पूछते हैं और उसे हर संभव हर तरह की मुट्ठी बांधकर भी उसकी मदद करते हैं अभी कुछ दिन पहले भी वह एक अनाथ आश्रम कछला में ऐसा कार्य कर चुके हैं।

जिससे उनकी नगर में चर्चा होती रहती है और बुजुर्ग लोग उन्हें दुआएं और आशीर्वाद देते रहते हैं भ्रमण के दौरान बाजार में अतिक्रमण कर रहे ठेले खोनचे वालों को बताया आप लोग यहां रोड के किनारे ठेली ना खड़ी करें आप लोगों के लिए सराय की जगह निश्चित की गई है सभी लोग अपनी ठेले वहां लगाएं नगर पालिका कर्मचारी गुड्डू बराबर अनाउंस करते चल रहे थे कि शुक्रवार साप्ताहिक बंदी का दिन है सभी लोग इसका पालन करें कोई भी दुकान ना खोलें अन्यथा जुर्माना डालकर रसीद काटी जाएगी इस दौरान उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद