नाला चोक होने के कारण नगरवासी हुए लामबंद
नगर पंचायत का किया घेराव।

कुंवर गांव। नगर पंचायत में कई जगह पानी निकासी को लेकर समस्या बनी हुई है । जहां कई जगह नाले चोक होने से गंदा पानी भरा होने के कारण मच्छर पनप रहे हैं । जिससे नगरवासियों को बीमारियां फैलने का डर सता रहा है ।

शनिवार को वार्ड नंबर 2 में रहने वाले लगभग दो दर्जन नगरवासियों ने नगर पंचायत का घेराव करते हुए प्रर्दशन किया और ईओ को प्रार्थना पत्र सौंपा। जहां नगर वासियों का कहना कि जब से वार्ड में नाला बना है तब से पानी निकासी के लिए को व्यवस्था नहीं की गई है ।नाले में गन्दा पानी भरा हुआ है जिसमें मच्छर पनप रहे हैं । सफाई कर्मचारी कभी भी वार्ड में सफाई करने नहीं जाता है । बरसात का मौसम शुरू होने वाला है बारिश के समय चोक नाले की समस्या और भी जटिल होने की संभावना है । नगरवासी कई बार नगर पंचायत पर शिकायत कर चुके हैं लेकिन आज तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया है। और यह कह कर टरका दिया जाता है कि यह वार्ड उनके नगर पंचायत में नहीं आता है ।

नगर वासियों ने ईओ को दूसरी समस्या से भी अवगत कराया कि वार्ड में कई हैंडपंप काफी समय से खराब पड़े हुए हैं जिन्हें आजतक नगर पंचायत द्वारा ठीक नहीं कराया गया है । व कई हैंडपंपों से दूषित व पीला पानी आ रहा है भीषण गर्मी में नगरवासियों को पानी के लिए भी जटिल समस्या हो रही है । जहां इस मौके पर वार्ड नंबर 2 के मुन्ना लाल श्रीवास्तव,चंद्रपाल , तेजपाल ,संजय कुमार , गोविंद , रामोतार , रोहित , विशेष बाबू ,अबधेश कुमार , नत्थू लाल, सुरेंद्र कुमार ,होतेलाल गुप्ता , हेमेंद्र,आदि लोग मौजूद रहे ।
इस संबंध में नगर पंचायत ईओ रविचंद्र से जानकारी लेनी चाही लेकिन उनका फोन नहीं लगा ।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर