सहसवान। बताते चलें शुक्रवार की नमाज को लेकर सीओ सीपी सिंह व प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला के निर्देशन में चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस शांतिपूर्वक ढंग से अदा की गई जुमे की नमाज़ नगर व देहात की तमाम मस्जिदों समेत जामा मस्जिद में पूरी अकीदत के साथ अदा की गई जुमे की नमाज अमन-चैन के साथ साथ जुम्मा की नमाज के बाद अकीदत मंदो ने खैरो बरकत देश में अमन शांति के लिए दुआ की।

शाहबाजपुर जमा मस्जिद के इमाम कारी खलील उर रहमान ने कहा कि जुमे की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से अदा की गई जुमे की नमाज के बाद लोगों से अपील की गई कि सभी लोग नमाज अदा करने के बाद अपने अपने घरों को चले जाएं सभी लोग शांति पूर्वक अपने घरों को वापस लौट गए तब कहीं जाकर प्रशासन ने चैन की सांस ली जुमे से 2 दिन पूर्व ही नमाज शांतिपूर्वक अदा कराने के लिए कोतवाली में धर्म गुरुओं से मुलाकात कर शांति की बैठक की थी और शांति से नमाज अदा करने ओर भाईचारा बनाए रखने की अपील की थी साथ ही उनका कहना था कि लोगों के बहकावे में ना आएं अफवाहों पर ध्यान ना दें किसी भी कीमत पर अपनी गंगा जमुनी तहजीब पर आंच ना आने दें।

जिसके चलते जुमे की नमाज खुशनुमा माहौल में शांति पूर्वक अदा की गई कानून व्यवस्था बनाए रखने के सीओ सीपी सिंह सुबह 8:00 बजे से ही भ्रमण करते रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद